Lok Sabha Election 2024: कंगना रनौत के पास 50 LIC POLICIES? | Kangana Ranaut Property | Hindi News

2 Min Read
Kangana Ranaut PropertyImage Source: Google

मंडी, 16 मई 2024: भारतीय फिल्म उद्योग की प्रमुख अभिनेत्री कंगना रनौत के चुनावी हलफनामे में उनकी संपत्ति का खुलासा हो गया है। कंगना रनौत, जो मंडी से लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं, अपने हलफनामे में अपनी संपत्ति का विस्तृत विवरण दिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना रनौत की संपत्ति की अनमोल कीमत करीब 92 करोड़ रुपये है। उनकी संपत्ति में 28.7 करोड़ की चल संपत्ति और 6.9 करोड़ की अचल संपत्ति शामिल है।

उनकी संपत्ति में मुंबई, चंडीगढ़, और मनाली में बड़ी प्रॉपर्टीज भी शामिल हैं। मुंबई में उनके तीन फ्लैट की कीमत करीब 16 करोड़ रुपये है। उनके बैंक खाते में 1.35 करोड़ रुपये हैं, लेकिन उनके ऊपर 17 करोड़ का लोन भी है, जिसमें 10 करोड़ का होम लोन शामिल है।

कंगना रनौत के पास 50 LIC पॉलिसी भी हैं : Kangana Ranaut Property

इसके अलावा, कंगना रनौत के पास 50 LIC पॉलिसी भी हैं। उनकी संपत्ति में 6.7 किलो सोना और तीन लग्जरी कार भी शामिल हैं, जिनकी कीमत 3.91 करोड़ रुपये हैं।

कंगना रनौत, जो बॉलीवुड की क्वीन के रूप में जानी जाती हैं, अपने सियासी करियर की पहली पारी में उत्साहित हैं। उन्होंने मंडी से चुनाव लड़ने का नामांकन दिया है और अपने प्रचार के दौरान लोगों को अपने विचार प्रस्तुत किए हैं।

कंगना रनौत की आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज भी टल गई है। इस फिल्म में वह भारतीय राजनीति की एक महत्वपूर्ण अध्यक्षा, इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं।

मंडी में वोटिंग 1 जून को होगी, जहां से कंगना रनौत के सियासी करियर की पहली पारी की सफलता का फैसला किया जाएगा।

इस खबर को लेकर जनता में रोचकता और उत्साह दोनों हैं। आगे कैसे बढ़ता है कंगना रनौत का सियासी सफर, यह देखने के लिए हम सभी उत्साहित हैं।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version